दीपक चहर ने धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा,कहा-मुश्किल में…..

Image result for दीपक चाहर

टीम इंडिया के मीडियम पेसर दीपक चाहर ने जब से नागपुर टी20 में हैट्रिक ली है, उनका नाम हर क्रिकेट फैन की जुबान पर है. हर कोई दीपक चाहर की सटीक लाइन-लेंथ उनकी स्लोअर गेंदों और परफेक्ट यॉर्कर्स का मुरीद बन गया है

Image result for दीपक चाहर धोनी

अपनी सफलता पर दीपक चाहर भी बेहद खुश हैं और उन्होंने इसका श्रेय अपनी कड़ी मेहनत के साथ-साथ एमएस धोनी को भी दिया है. दीपक चाहर ने एक इंटरव्यू में बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो जब भी मुश्किल में होते हैं तो वो धोनी के दिए टिप्स याद करते हैं.

Image result for दीपक चाहर धोनी

माही ने बनाया चाहर को सुपरस्टार
अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दीपक ने कहा कि जब भी मैच रोमांचक स्थिति में होता है तो वो आईपीएल में दिए गए धोनी के टिप्स को याद करते हैं.

Image result for दीपक चाहर धोनी

दीपक चाहर ने कहा, ‘मैं अपनी सफलता का पूरा श्रेय आईपीएल और चेन्नई सुपरकिंग्स में धोनी भाई से मिले टिप्स को देना चाहूंगा. बल्लेबाज की सोच को पढ़कर उसे कैसे गेंदबाजी करनी है, ये सब मुझे इंटरनेशनल क्रिकेट में मदद कर रही है.’

Image result for दीपक चाहर धोनी

बल्लेबाज का वीडियो देखते हैं चाहर
दीपक चाहर  ने खुलासा किया कि वो मैच से पहले हर बल्लेबाज का वीडियो देखते हैं. चाहर ने कहा, ‘मुझे मैच से पहले जिस बल्लेबाज को गेंद डालनी है मैं उसके वीडियो देखता हूं, ये मेरी आदत है.

ये मुझे अपने खेल को दूसरे स्तर पर ले जाने में मदद करता है. बेहद अच्छा लगता है जब आपकी कड़ी मेहनत रंग लाती है.’

 

 

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *