टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में युजवेंद्र चहल पर ‘हमला’, इस खिलाड़ी ने मुंह पर…

 

नागपुर टी20 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर गजब की जीत हासिल की. टीम इंडिया ने जबर्दस्त ड्यू के बावजूद बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर नकेल कसते हुए 30 रनों से जीत दर्ज की और सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया. जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बेहद खुश दिखे. हालांकि मैच के बाद टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें एक पल के लिए हैरान कर दिया. दरअसल नागपुर टी20 के बाद युजवेंद्र चहल पर टीम इंडिया के खिलाड़ी ने ही ‘हमला’ कर दिया.

युजवेंद्र चहल पर केक अटैक!

घबराइए नहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पर उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए कोई हमला नहीं हुआ है ना ही टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी से उनकी लड़ाई हुई है. दरअसल रविवार को टीम इंडिया ने जीत हासिल करने के बाद रात 12 बजे संजू सैमसन (Sanju Samson) का जन्मदिन मनाया. संजू सैमसन आज 25 साल के हो गए हैं और इसी मौके पर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में उनका केक काटा गया. केक कटिंग सेरेमनी के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बेहद खुश थे लेकिन इसी बीच संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल के मुंह पर केक दे मारा.

युजवेंद्र चहल पर हमले का बना था प्लान

संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पर हमला टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कहने पर ही किया था. संजू सैमसन और टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों ने प्लान बनाया था कि केक काटने के बाद सभी खिलाड़ी इधर-उधर हो जाएंगे और फिर युजवेंद्र चहल के मुंह पर केक मारा जाएगा. ये बात चहल को नहीं पता थी और जैसे ही सैमसन ने केक काटा सभी खिलाड़ी पीछे हो गए और केक के सामने खड़े युजवेंद्र चहल पर सैमसन ने केक दे मारा. इस मजेदार घटना का पूरा वीडियो संजू सैमसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया.

बता दें संजू सैमसन  (Sanju Samson) को बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. उम्मीद है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली अगली टी20 सीरीज में संजू सैमसन को अपना टैलेंट साबित करने का मौका मिले.

 

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *