लो जी! आ गई सर्दी दीपिका पादुकोण ने निकाले गर्म स्वेटर…

Image result for दीपिका पादुकोण

जब से  दीपिका पादुकोण  ने अपनी क्लोसेट पहल की शुरुआत की है, अभिनेत्री अपने पर्सनल कलेक्शन से कपड़े अपडेट कर रही है। यहां तक कि अभिनेत्री ने दिवाली के दौरान एक फेस्टिव एडिट भी जारी किया था और अब ‘विंटर एडिट’ के साथ आने नए कलेक्शन के साथ तैयार है जिसे आज लॉन्च कर दिया गया है।अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर ‘विंटर एडिट’ की घोषणा की है।

Deepika padukone new winter edit launch

विशेष आरामदायक स्वेटर, नीट ड्रेस, शॉल, स्नग बूट, स्मार्ट जैकेट, पी कोट और भी बहुत कुछ इस “विंटर एडिट” में उपलब्ध होगा। इस बार का कलेक्शन मुख्य रूप से सर्दियों के कपड़ों पर ध्यान केंद्रित करेगा जो आपको स्टायलिश रखते हुए सर्द हवाओं से बचाएगा!

Image result for दीपिका पादुकोण

क्लोसेट से हुए कलेक्शन को ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ के समर्थन के लिए उपयोग किया जाएगा, जिसका उद्देश्य तनाव, चिंता और डिप्रेशन का अनुभव करने वालों को आशा प्रदान करना है।

Image result for दीपिका पादुकोण

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की ‘छपाक’ में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की ’83’ में भी दिखाई देंगी।

लो जी! आ गई सर्दी... दीपिका पादुकोण ने भी निकाल लिया गर्म स्वेटर

दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट ‘छपाक’ और ’83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।

 

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *