बिग बॉस के घर से बाहर हुए सिद्धार्थ, किए चौंकाने वाले खुलासे

बिग बॉस में इस हफ्ते के एलिमिनेशन में सिद्धार्थ डे घर से बाहर हो गए हैं. पिछले एक महीने में इस शो में सिद्धार्थ डे का कई बार महिला प्रतिभागियों से झगड़ा हो चुका है. घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ डे ने कई खुलासे किए हैं.

जले पर छिड़का गया नमक
सिद्धार्थ ने बताया कि बिगबॉस के घरपर दो ग्रुप बन चुके हैं. उनका ग्रुप किसी तरह पॉलिटिक्स नहीं करता था. उन्होंने बताया कि दो हफ्ते पहले एक टास्क में उनके उपर ऊपर दो घंटे तक ब्लीच डाल कर रखा गया था. जिससे उनकी स्किन जली थी. इसके बाद उनके ऊपर करीब एक किलो लाल मिर्च डाल दी गई. इस वजह से वो कोई भी टास्क मन से नहीं कर पा रहे थे. अगर वो हादसा नहीं हुआ होता तो वो और आगे जा सकते थे.

यह कंटेस्टेंट है बेहद गुस्सैल
उन्होंने कहा कि उनके हिसाब से शेफाली, पारस, रश्मि और शहनाज में से कोई विनर बनेगा. वहीं असीम एक ऐसा कंटेस्टेंट है, जो अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है. उन्होंने असीम को बेहद गुस्सैल और आक्रामक बताया.

शेफाली के साथ यह है रिश्ता
उन्होंने शेफाली के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वे काफी अच्छे दोस्त हैं. घर के अंदर पहली बार मिलकर प्यार में नहीं पड़ सकते, वो एक दूसरे की इज्जत करते थे.

अपशब्द कहने पर है दुख
सिद्धार्थ ने घर से बाहर होने के बाद कहा कि एक टॉस्क के दौरान उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसका उन्हें दुख है. इसके अलावा उन्होंने किसी को एक भी गाली भी नहीं दी थी और हमेशा लड़कियों की मदद की. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई बहस पर उन्होंने कहा कि उनके मन में कोई बैर नहीं हैं. उनके बीच दोस्ती हो सकती है.

चाल में चलता नहीं, खेल में खेलता नहीं
सिद्धार्थ ने खुद को लेकर कहा कि ‘चाल में चलता नहीं, खेल में खेलता नहीं, जाल मैं बुनता नहीं और अपने और अपनों के अलावा में किसी की सुनता नहीं।’ अगर वो दोबारा घर में गए तो लोगों को समझाएंगे कि ज्यादा गुस्सा होने से, मुद्दा बनाने से और लड़ाई करने से कोई भी जीत नहीं सकता है.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *