आपके यौन संबंध के लाइफ में जोश भर देगा दिवार, अपनाएं ये टिप्स

नई दिल्ली। शादी को लेकर जहां लड़कियों में घबराहट होती हैं वहीं लड़कों में उत्सुकता देखने को मिलती है। वैसे अब जमाना बदल गया है, लड़कियां भी लड़कों से किसी मामले में कम नहीं हैं। शादी हो जाने के एक साल बाद प्रेमी जोड़े का प्यार सातवें आसमान पर होता है। पर जैसे—जैसे समय बीतता जाता है वैसे ही धीरे धीरे प्यार कम होने लगता है। अगर आप हर रोज एक ही जगह पर या एक ही सेक्स पोजीशन में सेक्स करते-करते बोर हो गए हैं तो अपनाइए ऐसा तरीका जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप सेक्स लाइफ अच्छे से एन्जॉय कर सकेंगे।

अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस जगह की बात कर रहे हैं बता दें कि हम जिस जगह के बारे में हम बात कर रहे हैं वो घर के बाहर नहीं बल्कि घर के हर कमरे में उपलब्ध होता है। जी हां वो जगह है घर की दीवार। घर की दीवारों पर टिक कर सेक्स करने का एक अलग ही मजा होता है। जिसे आपको जरूर अपनाना चाहिए। अपनी महिला पार्टनर को दीवार के सहारे टिकाना है और उनके पैरों को उठाकर उसे अच्छे से पकड़ कर सामने से सेक्स करना महिलाओं को बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आपने कभी ऐसा प्रयोग न किया हो तो कर के देखिएगा आपके साथ महिला पार्टनर को भरपूर आनंद ​की प्राप्ति होगी।

इस दौरान आप उन्हें किस भी कर सकते हैं और उनके नाजुक अंगों को भी टच कर सकते हैं। इस पूरे प्रक्रिया को और ज्यादा मजेदार करने के लिये आपकी महिला पार्टनर अपनी पीठ को दीवार के सहारे टिकाकर आपका पूरा साथ देगी। यदि आप इसे उत्तेजित बनाना चाहते हैं तो आप दोनों अपने पूरे कपड़े न उतारें। महिला पार्टनर को इतना समय दें कि वो अपने कपड़े एक—एक करके उतारे।

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *