साली को अकेला देख बिगड़ी जीजा की नीयत, 5 दोस्तों को बुलाकर…

आजकल आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं यहा जिसमे भी दुष्कर्म संबंधी मामले आए दिन प्रकाश में आते रहते हैं बड़ी बात तो यह है कि ऐसे अपराधियों को कानून का भी डर नहीं हैं हाल में ऐसा ही जीजा-साली के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है तो चलिए पढ़ते हैं पूरी खबर. हाल ही में अपराध का एक मामला बलरामपुर से सामने आया है.

Image result for बलात्कार

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर क्षेत्र मे रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर जीजा सहित पांच लोगो के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार यादव ने गुरूवार को यहाँ बताया कि पीडिता की शिकायत पर उसके जीजा सुरेन्द्र सिंह सहित दो नामजद और तीन अज्ञात व्यक्तियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Image result for बलात्कार

वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि दुष्कर्म पीडिता ने पुलिस को दिये गये तहरीर मे आरोप लगाया है कि पिछले 10 जून की रात उसके जीजा सुरेश भसह अपने चार अन्य साथियो के साथ घर मे आये और सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी के साथ पीडिता ने आरोपियो पर सोने की चैन, अंगूठी और 45000 रूपया नकद लूटने का भी आरोप लगाया है और उन्होने बताया कि तहरीर के अधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

Image result for RAPE

और मामले की छानबीन की जा रही है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार यादव ने गुरूवार को यहाँ बताया कि पीडिता की शिकायत पर उसके जीजा सुरेन्द्र सिंह सहित दो नामजद और तीन अज्ञात व्यक्तियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *