Bold अदाओं से सनसनी मचाने वाली You Tuber का चौंकाने वाला खुलासा, खुद को बताया Bisexual

लोकप्रिय YouTube सनसनी लिली सिंह उर्फ ​​सुपरवूमन, जो अपने ऑन-ह्यूमर और विचित्र वीडियो के लिए जानी जाती हैं, अभी-अभी उभयलिंगी के रूप में सामने आईं।

यूट्यूब स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने जीवन की सबसे बड़ी सच्चाइयों का खुलासा करते हुए लिखा कि वह एक उभयलिंगी के रूप में पहचान करती हैं।

Image result for लिली सिंह

एक दिल दहलाने वाली और शक्तिशाली टिप्पणी में उन्होंने लिखा, “महिला रंगीन उभयलिंगी। मेरे जीवन के दौरान ये समय-समय पर बाधाएं साबित हुई हैं। लेकिन अब मैं उन्हें पूरी तरह से अपनी महाशक्तियों के रूप में स्वीकार कर रहा हूं। चाहे आप कितने भी बक्से की जांच करें, मैं प्रोत्साहित करता हूं। आप भी ऐसा ही करें। ”

Image result for लिली सिंह

उसने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर उसी पोस्ट को शेयर किया जिसमें एक गर्वित महिला की तरह अपनी पहचान का दावा किया गया था।

Image result for लिली सिंह

कहने की जरूरत नहीं कि उसके बाहर आने के बाद, उसके प्रशंसक लिली के लिए रोमांचित थे और उसके जीवन में एक बड़ा कदम उठाने के लिए उसका समर्थन किया। कुछ भी उसके बाहर आने पर आश्चर्यचकित नहीं थे, कह रहे थे कि वे सब जानते हैं।

Image result for लिली सिंह

लिली सिंह अपनी संबंधपरक सामग्री के साथ एक ऑनलाइन सनसनी बन गई, जहां उन्होंने नस्लवाद के बारे में बात की, एक रंग का व्यक्ति था और हताश माता-पिता के साथ बढ़ रहा था। लिली के यूट्यूब चैनल पर 30 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

38 thoughts on “Bold अदाओं से सनसनी मचाने वाली You Tuber का चौंकाने वाला खुलासा, खुद को बताया Bisexual

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *