तमन्ना भाटिया ने अपने निजी जीवन को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे कहा- डरा के किया…

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि आजकल फिल्मों के लिए नई-नई चीजों को सीखना जरूरी है। तमन्ना को अपनी आने वाली थ्रीलर फिल्म ‘खामोशी’ के लिए सांकेतिक भाषा सीखनी पड़ी क्योंकि फिल्म में उन्हें एक मूक और बधिर के किरदार को निभाना था और डर से भाषा सीखी।

Image result for तमन्ना भाटिया HOT

आईएएनएस के मुताबिक फिल्म के प्रचार के दौरान तमन्ना ने मीडिया से बातचीत की और फिल्म में अपने किरदार को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए मुझे थोड़ी-बहुत तैयारी करनी थी। इसके लिए मुझे वर्कशॉप करना पड़ा। फिल्म के लिए मुझे सांकेतिक भाषा सीखनी पड़ी। यह वाकई में काफी मजेदार है कि आजकल हर फिल्म के लिए आपको कुछ नया सीखना पड़ता है। फिल्म का निर्देशन चाकरी तोलेटी ने किया है और इसमें प्रभु देवा लीड रोल में हैं। यह फिल्म इस साल 31 मई को रिलीज होगी।

Image result for तमन्ना भाटिया HOT

तमन्ना का बोल्ड अवतार अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर तमन्ना भाटिया अपने बोल्ड और हॉट अवतार से इंटरनेट पर कहर बरसा रही हैं. सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Image result for तमन्ना भाटिया HOT

उनका ये बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका ये बैकलेस अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि तमन्ना का ये सेक्सी वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इंटरनेट पर तमन्ना भाटिया की सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल फोटो में तमन्ना भाटिया ग्रीन कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Image result for तमन्ना भाटिया HOT

तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर तमन्ना भाटिया अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं. तमन्ना भाटिया इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर करने के चलते अक्सर सुर्खियो में बनी रहती हैं.

 

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *