इस भारतीय क्रिकेटर के घर में बजी शहनाई, गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे

हनुमा विहारी के लिए इमेज परिणाम

टीम इंडिया के बल्‍लेबाज हनुमा विहारी रविवार को अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड प्रीति के साथ विवाह बंधन में बंध गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवाह समारोह तेलुगु रीतिरिवाजों के अनुसार, प्रीति के गृहनगर हनमाकोंडा (वारंगल) में हुआ, इस मौकों पर करीब 1500 मेहमानों ने नवदंपती को वैवाहिक जीवन में प्रवेश के लिए शुभकामनाएं दी। विवाह समारोह के दौरान वर-वधु परंपरागत ड्रेस में थे। जहां हनुमा ने शेरवानी पहनी हुई थी, वहीं प्रीति लाल रंग की कांजीवरम साड़ी में थीं।

हनुमा ने शादी का फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा, ‘मैं यह मुस्‍कान हमेशा बरकरार रखने का वादा करता हूं। सभी को उनके प्‍यार और शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद।’ गौरतलब है कि हनुमान और प्रीति की सगाई पिछले साल अक्‍टूबर में हैदराबाद में हुई थी। हनुमा ने घुटने पर बैठकर प्रीति को शादी के लिए प्रपोज किया था।

25 साल के हनुमा विहारी को टेस्‍ट क्रिकेट के लिहाज से शानदार बल्‍लेबाज माना जाता है। उन्‍होंने अब तक चार टेस्‍ट मैच खेले हैं, जिसमें 23.85 के औसत से 167 रन बनाए। 56 रन हनुमा का टेस्‍ट का सर्वोच्‍च स्‍कोर है। अपनी ऑफ स्पि गेंदबाजी से भी वे टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं। हनुमा ने टेस्‍ट क्रिकेट में अब तक पांच विकेट लिए हैं। 37 रन देकर तीन विकेट उनका अब तक का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है।फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में हनुमा के नाम पर 5 हजार से अधिक रन दर्ज हैं। उन्‍होंने इस दौरान 17 शतक लगाए हैं और नाबाद 302 रन उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर है।

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *