जिस खिलाड़ी ने मुश्किल वक्त में दिया साथ, रोहित शर्मा ने उसी का उड़ाया मजाक!

राजकोट. भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में बांग्लादेश को दूसरे मुकाबले में हरा दिया. टीम इंडिया ने ये मैच 8 विकेट से जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर ला खड़ी की. इस मैच के हीरो रहे रोहित शर्मा जिन्होंने 43 गेंदों में 85 रन बनाए, वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी का दम दिखाया. टीम इंडिया के इस लेग स्पिनर ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिये. चहल ने एक ही ओवर में मुश्फिकुर रहीम और सौम्य सरकार को आउट कर बांग्लादेश को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोका.

मैच के बाद चहल टीवी पर आए रोहित

बांग्लादेश पर जीत के बाद युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी पर कप्तान रोहित शर्मा का इंटरव्यू लिया, हालांकि इस दौरान टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान ने चहल का मजाक बनाया. दरअसल चहल ने इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा से उनके लंबे छक्के मारने का राज पूछा, जिसपर रोहित शर्मा ने कहा कि सिक्स लगाने के लिए डोले लगाने की जरूरत नहीं होती. इसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें हंसते हुए डोले दिखाने को कहा. चहल ने भी तुरंत अपने बाइसेप्स रोहित शर्मा को दिखा दिए.

राजकोट में दिखा ‘हिटमैन’ का जलवा

बता दें गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए दिल्ली में मिली हार का हिसाब चुकता कर दिया. रोहित शर्मा ने 43 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली, इस दौरान उनके बल्ले से 6 छक्के और 6 चौके निकले. रोहित शर्मा ने इस पारी के दौरान कई रिकॉर्ड तोड़ डाले.

रोहित शर्मा इस साल सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. उनके नाम इस साल 66 छक्‍के हो चुके हैं. पिछले 3 साल से रोहित सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर रहे हैं. रोहित ने 2017 में 65 और 2018 में 74 छक्‍के लगाए थे. रोहित पिछले 3 सालों में 251 छक्के ठोक चुके हैं और दूसरा कोई बल्लेबाज इतने वक्त में 150 छक्के भी नहीं लगा पाया है. साफ है सही मायनों में रोहित शर्मा सिक्सर किंग हैं.

नागपुर में अगला टी20
दिल्ली और राजकोट में मुकाबले के बाद अब टी20 सीरीज का फाइनल मैच नागपुर में खेला जाएगा. नागपुर में भी टीम इंडिया के फैंस को रोहित शर्मा से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *