‘ऋषभ पंत ने फिर उड़ाया देश का मजाक’

Image result for ऋषभ पंत

भारत  और बांग्‍लादेश  के बीच राजकोट टी20   मैच के दौरान विकेट के पीछे एक बार फिर ऋषभ पंत की पोल खुल गई. कीपिंग के दौरान कई मौकों पर वे बेसिक गलतियां करते नजर आए.

Image result for ऋषभ पंत

एक बार युजवेंद्र चहल की गेंद पर उन्‍होंने गेंद को आगे पकड़ लिया तो बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज लिटन दास  को जीवनदान मिल गया.

Image result for ऋषभ पंत

वहीं कई बार वे गेंद को सही नहीं पकड़ पाए तो थ्रो की गई गेंद को भी वे सही से रोक पाने में नाकाम रहे. इस वजह से टीम इंडिया की ओर से कई अतिरिक्‍त रन बांग्‍लादेश को मिले. ऐसे मौकों की वज‍ह से दर्शकों को टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई.

स्‍टेडियम में बैठे दर्शकों ने धोनी-धोनी के नारे लगाए. यह लगातार दूसरा मैच था जिसमें दर्शकों ने मैच के दौरान स्‍टेडियम में धोनी धोनी के नारे लगाए.

rishabh pant wicket keeping, pant keeping mistakes, india bangladesh t20i, rajkot t20i, ms dhoni, rishabh pant ms dhoni, ऋषभ पंत एमएस धोनी, पंत राजकोट टी20, इंडिया बांग्‍लादेश टी20, पंत कीपिंग गलतियांलेकिन धोनी मैच के शोरशराबे से हजारों किलोमीटर दूर अपने घर पर बैठे थे. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो सामने आई जिसमें वे अपने दोस्‍तों के साथ नजर आए. फोटो के साथ लिखा था कि धोनी दोस्‍तों के साथ बैठकर घर पर मैच देख रहे थे. देखे विडियो…

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *