अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थी विराट का पहला क्रश, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

karishma-kapoor-bdy-special

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन करिशमा कपूर (karishma kapoor) भले ही पिछले कुछ सालों से पर्द से नदारत चल रही हैं लेकिन एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था। जी हां, 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकि करिशमा ने अपनी कड़ी मेहनत से काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। ‘राजा हिंदुस्तानी’ (raj hindustani), ‘कुली नं1’ (coolie no.1) जैसी सुपहिट फिल्में देने वाली करिशमा उन दिनों हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती थीं। फिर चाहे बात उनकी खूबसूरती की करें या उनकी एक्टिंग की, लोग उनकी अदाओं के दीवाने थें।

karishma kapoor and virat kohli के लिए इमेज परिणाम

वहीं इनमें से उनका दीवाना एक भारतीय क्रिकेटर भी था। ये कोई और नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kohli) थें। जा हां, विराट करिश्मा के इतने बड़े दीवाने थे कि वो उनकी कोई भी फिल्में देखना नहीं भूलते थे। इतनी ही नहीं किसी मैगजीन में अगर करिशमा की फोटो छपती थी तो चीकू यानि कि विराट सबसे पहले उस पर अपना अधिकार जमाते।

karishma kapoor and virat kohli के लिए इमेज परिणाम

बिग बी के इस फैमिली फोटो में कौन हौ ये तीसरा शख्स, फैन ने शेयर की तस्वीरबता दें कि विराट कोहली को इश्क तब हुआ जब 1997 सलमान खान (salman khan) ने फिल्म में ‘जुड़वां’ (judwaa) करिश्मा कपूर से पूछा, चलती है क्या नौ से बारा? तभी से विराट कोहली के जोर-जोर से दिल की धडकनें शुरू हो गए थें। बस ये वही पल था जब नौ साल के चीकू लोलो को देख अपना दिल हार बैठे थें।

किस्से तो ये भी हैं कि जब कभी भी विराट अपने स्कूल के ग्राउंड में चौका-छक्का मारते तो करिश्मा को ही याद कर फ्लाइंग किस दिया करते। लेकिन जब करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की, तो इस बेचारे आशिक का दिल टूट गया।

karishma kapoor and virat kohli के लिए इमेज परिणाम

ऋषि कपूर का हालचाल लेने न्यूयॉर्क पहुंचा बच्चन पर‍िवार, आलिया भट्ट भी आईं नजर

वहीं आज भी जब कोई करिशमा का नाम विराट के सामने लेता है तो वो शर्माने लगते हैं। खास बात बता दें कि जब विराट ने पहली बार अपनी पत्नी अनुष्का (anushka sharma) को देखा था तो उन्हें वो कोफी हद तक करिशमा की तरह लगी थीं।

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *