एक्टिंग नहीं, ये काम करके पैसे कमाते हैं आपके पंसदीदा एक्टर्स

बॉलीवुड में एक्टर्स के पास पैसों की कमी नहीं दिखती हैं. लेकिन, इसकी वजह सिर्फ फिल्मों से मिलने वाली कमाई नहीं है. ये एक्टर्स साइड बिजनेस भी करते हैं. इनके पास हमेशा प्लान बी होता है. हम आपको बता रहे हैं कुछ एक्टर्स के साइड बिजनेस के बारे में.

शाहरुख़ ख़ान

किंग ख़ान एक्टिंग के साथ-साथ अपने प्रोडक्शन हाउस पर काफ़ी मेहनत करते हैं. शाहरुख़ ख़ान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज इंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोड्यूस करने के साथ ही VFX पर भी काम करती है. इसके अलावा शाहरुख आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर हैं.

शिल्पा शेट्टी 

अभिनेत्री शिल्पा यूं तो कई टेलीविज़न शो होस्ट करती हुई दिखाई देती हैं. पर असल में वो Losis नामक स्पा और सैलून से भी इनकम करती हैं. इसके अलावा उन्होंने फ़िटनेस और योगा की डीवीडी भी लॉन्च की थी.

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार बिज़नेस से भी ख़ूब कमाते हैं. अक्षय कुमार का हरि ओम एंटरटेनमेंट नामक फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस है. साथ ही अलहदा बेस्ट डील टीवी नाम से ऑनलाइन शॉपिग चैनल भी चलता है.

अजय देवगन 

बॉलीवुड सिंघम रोहा ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में हैं. इसके अलावा वो देवगन एंटरटेनमेंट सॉफ़्टवेयर लिमिटेड के ओनर भी हैं.

सलमान ख़ान 

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ख़ान ने Yatra.com में कुछ पैसे इंवेस्ट किये हैं. इसके अलावा वो Being Human के मालिक भी हैं. Being Human के 14 देशों में लगभग 160 स्टोर हैं.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *