BCCI अध्यक्ष बने गांगुली पर बोले विराट, दादा से मिलने के बाद करेंगे ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने पहली बार नव नियुक्त बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर अपनी बात रखी है. कोहली ने कहा कि बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ विचार-विमर्श करने को लेकर वह उत्साहित हैं.

कोहली ने एक कार्यक्रम में कहा, “मैं उनसे स्वस्थ चर्चा करने को उत्साहित हूं. वह पहले काफी क्रिकेट खेल चुके हैं. वह जानते हैं कि टीम और भारतीय क्रिकेट की जरूरतें क्या हैं. ऐसे में उनसे एक अच्छे प्रोफेशनल और उच्च स्तरीय विचार-विमर्श की जरूरत है.”

उन्होंने कहा, “यह बातचीत अच्छी होगी क्योंकि मैं फिलहाल खेल रहा हूं और वह देश के लिए खेल चुके हैं, ऐसे में इन दोनों बातों की समझ विचार-विमर्श में नजर आएगी. मैं पहले भी उनके साथ अच्छी बातचीत कर चुका हूं और इस बार भी ऐसी ही उम्मीद है.”

गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद बुधवार को कोहली को भारतीय क्रिकेट का सबसे अहम किरदार बताया था. उन्होंने साथ ही कहा कि था कि वह कोहली से मिलकर कई अहम मुद्दों पर बात करेंगे.

उन्होंने कहा था, “भारतीय क्रिकेट में कप्तान सबसे महत्वपूर्ण है. मैं यहां उनकी मदद करने और उन्हें सुनने के लिए रहूंगा. मैं भी कप्तान रह चुका हूं और मैं इस पद को समझता हूं.”

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *