VIDEO: ‘मिशन मंगल’ में द‍िखाया एक देश, एक सपना और एक इत‍िहास

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज कर दिया गया है. यह 45 सेकेंड लंबा है. टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के थीम को द‍िखाया गया है. मिशन मिशन को जगन शक्त‍ि ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी लीड रोल में हैं.

मिशन मंगल के टीजर में लास्ट मिनट काउंटडाउन के शुरू होने की आवाज सुनाई देती है. इसी के साथ फिल्म के किरदारों की झलक नजर आती है. ये फिल्म देश के मिशन मंगल पूरा करने की ऐत‍िहासिक घटना पर बनी है. टीजर की शुरुआत अक्षय कुमार से होती है. राकेश धवन, साइंटिस्ट है और वो अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते नजर आते हैं. टीम में शामिल हैं व‍िद्या बालन,  तापसी पन्नू, सोनाक्षी स‍िन्हा,  परमेश्वर नायडू, कृत‍ि कुल्हारी, न‍ित्या मेनन, एच आर दात्रे.MISSION MANGAL के लिए इमेज परिणाम

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ”इस स्वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान. सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है. मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था. एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें. वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे.” अक्षय कमार ने बीते द‍िनों एक स्पेशल पोस्ट ल‍िखकर बताया था कि मिशन मंगल ऐसी फिल्म है ज‍िसे मैं अपनी बेटी के लिए करना चाहता था.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *