शादी के बाद यूं रिलैक्स कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अवतार

जेठ-जेठानी की शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल की है. प्रियंका के इस अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  प्रियंका पूल में आराम करती हुई दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘छुट्टियों का सही इस्तेमाल। पति ने तस्वीरें खींची हैं।’ कुछ तस्वीरों में प्रियंका हाथ गिलास पकड़े हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका की इन तस्वीरों के पीछे का बैकग्राउंड भी काफी सुंदर हैं।

 

View this post on Instagram

Date night cooking extravaganza.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोफी टर्नर ने लिखा- ‘मिस्टर और मिसेज जोनस।’ इस तस्वीर में सोफी और जो एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सोफी का गाउन सभी को आकर्षित कर रहा है। सोफी की इस तस्वीर को लुईस वुइटन फैशन साइट के क्रिएटिव डायरेक्टर निकोलस गेस्क्विएर ने शेयर किया था। निकोलस पेशे से डिजाइनर हैं। खास बात यह है कि सोफी टर्नर लुईस वुइटन फैशन साइट की ब्रांड एंबेसडर हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सोफी के वेडिंग गाउन को इसी फ्रेंच फैशन हाउस ने डिजाइन किया है।

प्रियंका और निक इन दिनों इटली में हैं जहां पर दोनों एक साथ एन्जॉय कर रहे हैं। प्रियंका के जेठ जेठानी की शादी हाली ही में पेरिस में हुई। खास बात है कि सोफी और जो ने शादी पहले सादगी से की थी लेकिन पेरिस में धूमधाम से की। शादी में सोफी ने सफेद रंग का गाउन पहना था जबकि जो ने काले रंग का कोट पैंट पहना। शादी की पहली तस्वीर को सोफी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

View this post on Instagram

Mr and Mrs Jonas Photo by @corbingurkin

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

इससे पहले प्रियंका का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में प्रियंका निक जोनस के लिए पास्ता बनाती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो को निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें वो प्रियंका के साथ कुकिंग करते दिखे। इस वीडियो में उनके साथ शेफ भी नजर आ रहा है जो खाना बनाने में उनकी मदद कर रहा है, इसमें प्रियंका को पास्ता बनाते देखा जा सकता है। इस पोस्ट के साथ निक ने लिखा, ‘Date night cooking extravaganza.’

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *