6 साल की मासूम से किया बलात्कार, CCTV में भागता दिखा दरिंदा

आजकल आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अपराधियों को पुलिस का भी कोई डर नहीं हैं हाल में एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसके बारे में जानकर आप भी आग बबूला हो जाएंगे. मामला दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की दिल दहला वाली वारदात सामने आई है. पीड़ित बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में सड़क किनारे झाड़ियों में मिली. बच्ची को पहले एक राहगीर ने सड़क किनारे पड़ा देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

Image result for रेप

जानकारी के लिए आपको बता दें, सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित बच्ची की हालत काफी नाजुक है. उसके प्राइवेट पार्ट की नसें कटी हुई हैं. साथ ही बच्ची के पेट पर दांतों से काटे जाने के गहरे जख्म भी मिले हैं. उसे बेसुध हालत में अस्पताल लाया गया था. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर बच्ची की हालत पर नजर बनाए हुए हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद मन्ने कोई काम धंधा नहीं करता था. फिलहाल पुलिस ने उसे रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस को इस वारदात से जुड़ा एक सीसीटीवी मिला है. जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी साफ दिख रहा है. आरोपी बच्ची का हाथ पकड़े हुए उसे अपने साथ ले जाता हुआ नजर आ रहा है. इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स की पहचान मोहम्मद मन्ने के रूप में हुई है. उसकी उम्र 24 साल है और वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला बताया गया है.

Image result for रेप

बच्ची से दुष्कर्ष की वारदात 2 जुलाई यानी मंगलवार दोपहर की बताई गई है. जिसकी सूचना पुलिस को उसी दिन दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर मिली. सबसे पहलो बच्ची क गांववालों ने देखा और उसके बाद उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने गांववालों की मदद से बच्ची के परिजनों के बारे में पता लगाया. बाद में पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *