इस हॉट एक्ट्रेस के दीवाने थे विराट कोहली, रखते थे फोटो का कलेक्शन

90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन करिशमा कपूर (karishma kapoor) भले ही पिछले कुछ सालों से पर्द से नदारत चल रही हैं लेकिन एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था. जी हां, 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकि करिशमा ने अपनी कड़ी मेहनत से काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी. ‘राजा हिंदुस्तानी’ (raj hindustani), ‘कुली नं1’ (coolie no.1) जैसी सुपहिट फिल्में देने वाली करिशमा उन दिनों हिंदी सिनेमा की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती थीं. फिर चाहे बात उनकी खूबसूरती की करें या उनकी एक्टिंग की, लोग उनकी अदाओं के दीवाने थें.

Related image

हीरो नंबर 1, राजा हिंदुस्तान, जुड़वा, कुली नंबर वन समेत 90 के दशक में कई हिट फिल्मों की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 25 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं. करिश्मा कपूर बॉलीवुड की पहली फैमिली यानी कपूर खानदान से हैं. करिश्मा कपूर ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. करिश्मा की उम्र उस वक्त केवल 17 साल की थी.

Image result for karishma kapoor hot

कम उम्र के कारण पहले उनके लुक का मजाक बनाया जाता था. हालांकि, कुछ वक्त बाद करिश्मा कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हो गई थी. बता दें कि विराट कोहली को इश्क तब हुआ जब 1997 सलमान खान (salman khan) ने फिल्म में ‘जुड़वां’ (judwaa) करिश्मा कपूर से पूछा, चलती है क्या नौ से बारा? तभी से विराट कोहली के जोर-जोर से दिल की धडकनें शुरू हो गए थें.

Related image

बस ये वही पल था जब नौ साल के चीकू लोलो को देख अपना दिल हार बैठे थें.  किस्से तो ये भी हैं कि जब कभी भी विराट अपने स्कूल के ग्राउंड में चौका-छक्का मारते तो करिश्मा को ही याद कर फ्लाइंग किस दिया करते. लेकिन जब करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की, तो इस बेचारे आशिक का दिल टूट गया.

Karishma Kapoor Birthday

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *