लड़की के साथ Bold फोटोशूट करवा कर चर्चा में आई थीं ये एक्ट्रेस, अब है गुमनाम

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और मॉडल 20 जून को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. नीतू ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, वह ट्रैफिक सिग्नल’, ‘वन टू थ्री’, ‘रण’, और ‘अपार्टमेंट’ जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार निभाती दिख चुकी हैं. नीतू ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म गरम-मसाला से किया था.

View this post on Instagram

Had a long day ❤😘 #iloveyou All ❤😘

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

बॉलीवुड के अलावा नीतू ने साउथ सिनेमा जैसे कि तेलुगू, कन्नड़ और तमिल भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन नीतू को सबसे ज्यादा चर्चा मिली एक मैग्जीन के फोटोशूट के बाद. आज हम आपको नीतू चंद्रा की उस बिकिनी वाली तस्वीर का किस्सा बताएंगे, जिसे लेकर ऐसा विवाद छिड़ा था कि इस फोटोशूट को ही बैन कर दिया गया था.

Image result for neetu chandra bold

नीतू ने सालों पहले बिकिनी में क्रिशिका गुप्ता नाम की मॉडल के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया था. ये फोटोशूट एक मैन मैग्जीन के लिए था, जो होटल की लॉबी में शूट किया गया था. इस बोल्ड फोटोशूट में कुछ लोगों को तस्वीरें काफी आपत्तिजनक लगीं.

Related image

फोटोशूट को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि कई राजनीतिक दलों ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया. बढ़ते विवाद को देखते हुए इस फोटोशूट पर बैन लगा दिया गया. वहीं मैग्जीन ने भी ये तस्वीरें वापस ले ली थीं.

यह फोटोशूट मेन मैग्जीन के लिए था, जिसमें नीतू चंद्रा ने मॉडल कृषिका गुप्ता संग लेस्बियन फोटोशूट करवाया था. जैसे ही मैगजीन पब्लिश हुई बवाल हो गया. इतना ही नहीं नीतू चंद्रा का नाम एक साल बाद फिर से विवादों में घिरा.

Image result for neetu chandra bold

बता दें कि नीतू ने मॉडल कृषिका गुप्ता के साथ लेस्बियन फोटोशूट करवाया था जिसके बाद नीतू का नाम विवादों में रहा था. इतना ही नहीं इस फोटोशूट का कई लोगों ने  विरोध भी किया था. खबरों की मानें तो नीतू चंद्रा का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ चुका है.

View this post on Instagram

❤😘

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

फिलहाल कुछ समय पहले प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने नीतू चंद्रा को टीम की कम्युनिटी एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की है. नीतू एक अभिनेत्री और निर्माता होने के साथ-साथ मार्शल आटर्स की समर्थक भी हैं और अक्सर कई सामाजिक कार्यक्रमों में नजर आती हैं.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *