भरे बाजार दो महिलाएं एक दूसरे पर चलाने लगी चप्पलें, लोग देखते रहें तमाशा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो महिलाओं के बीच कपड़ा खरीदने को लेकर चप्पलें चल गईं. दुकानदारों ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया. मामला नजीबाबाद में स्थित कपड़ा बाजार का है, दो महिलाओं को एक ही समय पर दुकान में एक सूट पसंद आ गया. दोनों सूट खरीदने पर अड़ गईं.

दो महिलाओं को पसंद आया एक ही कपड़ा, खरीदने के लिए चलीं चप्पलें

एक महिला को एक सूट पसंद आ गया, उसने वह सूट उठा लिया. बताया जा रहा है कि ठीक उसी वक्त वही सूट एक और महिला को पसंद आ गया और उसने भी उठा लिया. फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई कि कपड़ा कौन खरीदेगा. देखते ही देखते दोनों महिलाएं दुकान से नीचे उतरीं और लड़ने लगीं.

दो महिलाओं को पसंद आया एक ही कपड़ा, खरीदने के लिए चलीं चप्पलें

विवाद बढ़ा तो दोनों ने एक-दूसरे पर चप्पलें बरसाना शुरू कर दिया. किसी तरह दुकानदारों ने बीच-बचाव करवाकर महिलाओं को शांत कराया. आपको बता दें कि यहां दो महिलाओं के बीच इसलिए लात-घूस और चप्पलें गई क्योंकि इन्हें एक ही कपड़ा पसंद आया. दोनों के बीच इस झगड़े को दुकानदारों ने शांत कराया.

दो महिलाओं को पसंद आया एक ही कपड़ा, खरीदने के लिए चलीं चप्पलें

यह मामला बिजनौर जिले के नजीबाबाद में स्थित कपड़ा मार्केट का है. बताया जा रहा है कि यहां दो महिलाओं को एक ही समय पर एक सूट पसंद आ गया. ये दोनों इसे खरीदने के लिए अड़ गईं. पहली महिला को जैसे ही ये सूट पसंद आया उसने फौरन उसे उठा लिया. ठीक उसी वक्त वहां खड़ी दूसरी महिला को वे सूट पसंद आया और उसने भी उसे उठाने की कोशिश की.

दो महिलाओं को पसंद आया एक ही कपड़ा, खरीदने के लिए चलीं चप्पलें

इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई. बहस होते-होतो दोनों महिलाएं एक-दूसरे पर चप्पलों से वार करने लगीं. इसके बीच दुकानदारों ने आकर उन्हें शांत कराया. इसका पता शोरूम मैनेजर जितेन्द्र को एक दिन बाद लगा।

बस इसी बात पर बहस शुरू हो गई, जो दुकान से नीचे उतरकर सड़क पर चप्पलों के रूप में जाकर खत्म हुई। दोनों तरफ की महिलाओं ने एक दूसरे को बुरी पीटा। दुकानदारों व राहगीरों ने बीच बचाव करवाकर महिलाओं को शांत कराया। फिलहाल इस प्रकरण में पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई है।

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *