फैंन ने कहा मत करो तंबाकू का प्रचार, एक्टर ने दिया Shocking रिप्लाई

Image result for अजय देवगन का केसर का दम

एक इंटरव्यू में अजय ने बताया कि वो तंबाकू प्रोडेक्ट का प्रचार नहीं करते हैं. वो तंबाकू का नहीं इलायची का विज्ञापन है. दरअसल, अजय देवगन को एक कैंसर पीड़ित ने तंबाकू का विज्ञापन ना करने की गुहार लगाई थी. इसके बाद अजय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Image result for अजय देवगन

अजय ने कहा- ‘मैं हमेशा अपना कॉन्ट्रैक्ट मैंटेन रखता हूं. मैं तंबाकू को प्रमोट नहीं कर रहा हूं. जो भी एड हैं वो इलाइची के हैं और मेरे कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि मैं तंबाकू को प्रमोट नहीं करूंगा.

अजय देवगन

अगर वही कंपनी अगर कुछ और भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता क्या करना चाहिए. इससे ज्यादा मैं सिर्फ ये कर सकता हूं कि अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान ना करूं.’

happy birthday ajay devgan

बता दें कि राजस्थान के कैंसर पीड़ित नानाकर्म ने पब्लिकली अजय से समाज के हित में तंबाकू का विज्ञापन ना करने की अपील की थी.  मरीज के परिवार ने कहा था कि नानाकर्म अजय के फैन हैं और वो जिसका भी विज्ञापन करते हैं उस हर सामान का नानाकर्म इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अब उन्हें एहसास हो गया है कि तंबाकू के प्रतिकूल प्रभाव भी होते हैं.

Image result for अजय देवगन

अजय फिलहाल अपनी फिल्म दे दे प्यार दे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं बड़े पर्दे पर भी स्मोक करने से परहेज करता हूं। दे दे प्यार दे फिल्म में भी एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहा हूं जो गुटखा, तंबाकू और सिगरेट से दूर रहता है। लेकिन अगर फिल्म में मेरा किरदार ऐसा है जो स्मोक करता है और सिगरेट के बिना नहीं रह सकता है तो मैं जरूर स्मोकिंग सीन्स करूंगा।’

Image result for smoking ajay devgn

जयपुर के कैंसर पेशेंट नानकराम ने अजय देवगन से अपील की थी कि वो तंबाकू उत्पादों का विज्ञापन करना बंद कर दें। 40 वर्षीय नानकराम के परिजनों का कहना है कि वो अजय के प्रशंसक हैं और वही तंबाकू प्रोडक्ट चबाते थे, जिसका विज्ञापन अजय करते हैं।

Image result for smoking ajay devgn

अब उन्हें अहसास हुआ कि उसी तंबाकू प्रोडक्ट ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। नानकराम ने आसपास के इलाकों में करीब 1000 पैम्पलेट बंटवाए और दीवारों पर चिपकवाए हैं। इनमें अजय देवगन से पूछा गया कि वो और उनकी फैमिली कितना पान मसाला खाती है?

Image result for अजय देवगन का केसर का दम

आपको बता दें अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में वह एक 50 साल के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं जिसे 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। जहां अजय को उनकी खूबसूरती से प्यार होता है वहीं रकुल को अजय के पैसे से।

Image result for अजय देवगन का केसर का दम

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *